आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लेते 4 आरोपी गिरफ्तार…

रायगढ़ । आईपीएल सीजन के प्रारंभ होने के साथ ही ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा लेने वाले सक्रिय हो जाते हैं जिसे लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा थाना, चौकी प्रभारियों के साथ साइबर सेल की टीम को शहर तथा तहसीलों में मुखबिर सक्रिय कर कार्यवाही का निर्देश दिया गया है, निर्देशों के पालन में साइबर सेल के सुपरविजन अधिकारी एसडीओपी धर्मजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा द्वारा साइबर सेल के स्टाफ को अलग-अलग क्षेत्रों में सक्रिय मुखबिरों से क्रिकेट सट्टा की सूचनाएं लेने निर्देशित किया गया ।

कल दोपहर से ही सायबर सेल के स्टाफ द्वारा मुखबिरों से जानकारी लेना प्रारंभ किया गया और पुख्ता सूचना मिलने पर चक्रधरनगर पुलिस के साथ चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के पंजरी प्लांट शमशान घाट के पास, खर्राघाट बीएसएनएल ऑफिस के पीछे, जिला पंचायत के पास और मरीन ड्राइव खर्राघाट के पास 4 व्यक्तियों को आईपीएल के पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स तथा लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल के क्रिकेट मैच में मोबाइल पर लोगों से क्रिकेट सट्टा लेकर कागज में नोट करते पकड़ा गया है ।

आरोपियों के पास से विभिन्न कंपनियों के स्मार्ट और कीपैड मोबाइल, नगद रुपए कुल ₹5100 तथा ₹1,73,000 का क्रिकेट सट्टा का विवरण जप्त किया गया है । आरोपी प्रदीप पटेल चांदमारी थाना कोतवाली, पिन्टू हलवाई सर्किट हाउस चांदमारी थाना कोतवाली, शाहिद खान इंदिरा नगर थाना कोतवाली, संदीप सिंह बोईरदादर थाना चक्रधरनगर के विरुद्ध थाना चक्रधरनगर में धारा 4 (क) सार्वजनिक द्युत अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है । क्रिकेट सट्टा पर कार्यवाही को लेकर साइबर सेल के स्टाफ सभी क्षेत्र में मुखबिर लगाये गये हैं, सूचनाओं पर शीघ्र कार्यवाही किया जावेगा ।

Gopal Krishna Nayak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top