ड्यूटी ड्यूटी खत्म कर घर जाने के दौरान हुआ हादसा…सिटी कोतवाली में पदस्थ था आरक्षक रूपलाल, चिखली मेन रोड के पास की घटना…

रायगढ़। हादसे की डगर कहे जाने वाले रायगढ़-सारंगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में मोटर सायकिल से अपने गृहग्राम जा रहे पुलिस आरक्षक को वाहन ने इस कदर अपनी चपेट में लिया कि उसकी जिंदगी ही खत्म हो गई। यह हादसा पुसौर थाना क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिटी कोतवाली रायगढ़ में आरक्षक (क्रमांक-564) के रूप में पदस्थ रूपलाल पटेल (35 वर्ष) रविवार को ड्यूटी करने के बाद मोटर सायकिल लेकर अपने गृहग्राम जतरी जाने के लिए रवाना हुआ।

रात लगभग 9 बजे चंद्रपुर हाईवे के चिखली मेन रोड में ग्राम जतरी से 3 किलोमीटर पहले क्षतिग्रस्त मोटर सायकिल के पास एक युवक को बुरी तरह जख्मी हालत में बेसुध पड़े देख राहगीरों ने 112 नंबर डायल कर सूचित किया। वहीं, एम्बुलेंस पहुंचने पर उसकी पहचान रूपलाल पटेल के रूप में हुई, जिसकी सांसें उखड़ चुकी थी।

एम्बुलेंस से रूपलाल को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लाया गया तो डॉक्टर्स ने प्रारंभिक परीक्षण में ही उसे काल कलवित घोषित कर दिया। हाईवे में जिस हालत में क्षतिग्रस्त बाईक के पास रूपलाल मिला, उसे देख माना जा रहा है कि अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से वह गिरा था। बहरहाल, पुलिस आगे की कानूनी कार्यवाही में जुटी है।

Gopal Krishna Nayak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top