कार पर स्टंट करने वालों पर डी0एस0पी0 ट्रेफ़िक की प्रभावी कार्यवाही…

सीपत रोड सरकंडा बिलासपुर मार्ग पर कुछ युवक तेज रफ्तार कार से स्टंट करते हुए वीडियो प्राप्त वीडियो पर बिलासपुर पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह ने संज्ञान लेते हुए यातायात उप पुलिस अधीक्षक श्री संजय साहू को कार्यवाही के निर्देश दिए।

आदेश के तारतम्य में उप पुलिस अधीक्षक संजय साहू ने वाहन के नंबर के आधार पर  वाहन मालिक को नोटिस भेज कर तलब किया गया।

सीपत रोड सरकंडा में कार में स्टंट करते युवक के वीडियो के मामले में कार्यवाही करते (यातायात) उप पुलिस अधीक्षक श्री संजय साहू ने बताया कि- सरकंडा सीपत रोड मार्ग पर कार क्रमांक सी0जेड0-10-6945 कार पर स्टंट कर रहे युवकों का वीडियो प्राप्त होने पर आदेशानुसार तत्काल संज्ञान लेते हुए, नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक का पता लगाकर कार मालिक कमलेश्वर सिंह, गार्डन सिटी मोपका को यातायात में वाहन सहित तलब कर वाहन प्रपत्रों की जांच की जा कर मोटर वीकल्स एक्ट की धारा-189, 03/181, 05/180 के अन्तर्गत रु0 7,000/- चलान काट गया।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व भी, कोटा-बिलासपुर मार्ग तेज रफ्तार कार में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होने पर भी मोटर व्हीकल एक्ट की धारा के अंतर्गत 10,000 का चालान काटा गया था।

यातायात पुलिस द्वारा प्रतिदिन शहर के भ्रमण के दौरान, कार एवं मोटरसाइकिल में स्टंट करने वाले एवं बुलेट अन्य वाहन पर कर्कश हार्न, एवं बुलेट में मॉडिफाई साइलेंसर वाहनों को भी रोककर कार्यवाही निरंतर जारी रखें हैं।

Gopal Krishna Nayak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top