क्या छत्तीसगढ़ में भी होगी शराबबंदी,बिहार रवाना हुआ अध्ययन दल…

रायपुर। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस अपने घोषणा पत्र के हर वादे को पूरा करने में जुटी हुई है। इसी के तहत अब सरकार ने शराबबंदी की ओर रूख किया है।

इसे लेकर सरकार द्वारा गठित दल बिहार रवाना हो गया है जो वहां शराबबंदी का अध्ययन करेगा। बिहार से लौटकर यही दल मिजोरम का दौरा करेगी। इसकी जानकारी आबकारी मंत्री ने दी है। TRP न्यूज़ से फोन पर बातचीत में सत्यनारायण शर्मा ने बताया कि वे टीम के साथ बिहार की राजधानी पटना पहुंच गए हैं।

कवासी लखमा ने बताया कि अध्ययन दल बिहार रवाना हुआ है। जिसके बाद टीम मिजोरम का भी दौरा करेगी। जिसके बाद टीम सरकार को रिपोर्ट देगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराब बंदी को लेकर राज्य सरकार ने कमेटी का गठन किया था। इस कमेटी का अध्यक्ष वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा को बनाया गया है। लखमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी होगी या नहीं अभी कहना जल्दबाजी होगी।

बस्तर में पूजा पाठ में भी शराब का उपयोग

कवासी लखमा ने जोर देकर कहा कि बस्तर में शराब बंदी का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि बस्तर के लोग पूजा पाठ में भी शराब का उपयोग करते हैं।

शराबबंदी को लेकर भाजपा गंभीर नहीं

मंत्री लखमा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा शराबबंदी को लेकर गंभीर नहीं है। भाजपा के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं, इसलिए बैठक में नहीं आते और कमेटी में मेंबर नहीं भेजते।

Gopal Krishna Nayak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top